Wednesday, January 19, 2011

ट्रेंडी हैं मल्टी शेड्स बैंगल्स

जेन नेक्स्ट पर फिल्मों का जादू सर चढ़ कर बोलता है। फैशन फीवर इस हद तक चढ़ गया है कि वे अपने पसंदीदा हीरो और हीरोइन का स्टाइल तुरंत अडॉप्ट कर लेते हैं। यंग गर्ल्स आजकल इन मल्टी शेड्स बैंगल्स को अपनी कलाइयों पर सजा कर घूम रहीं हैं।
ड्रेस के साथ हो मैच- एल्युमिनियम व मेटल की यह स्लिम बैंगल्स यंग गर्ल्स को काफी लुभा रहे हैं। वहीं कलर्स में ग्रीन, पिंक, ब्लू, सिल्वर, गोल्डन आदि मार्केट में एवेलेबल हैं। मल्टी शेड्स में होने के कारण यह हर तरह की ड्रेस के साथ मैच हो जाती
है। स्लिम शेप में होने के कारण यह काफी अच्छा लुक देती है। इन्हें वेस्टर्न ड्रेसअप के साथ पहना जा सकता है , लेकिन यह ट्रेडिशनल ड्र्रेसेस के साथ भी काफी फबते हैं। यह राउंड शेप के साथ रैक्टेंगल और स्टार शेप में भी उपलब्ध हैं।

फॉर अ फंकी लुक- कोटेड और थ्रेड्स के फंकी बैंगल्स की भी गर्ल्स में काफी डिमांड है। गर्ल्स के साथ महिलाएं भी कोटेट व थ्रेड्स बैंगल्स काफी पसंद कर रही हैं। इसमें दो कलर्स के साथ मिक्सिंग की जाती है। ज्यादातर एक कलर गोल्डन या सिल्वर होता है, जबकि दूसरा ब्राइट कलर यूज किया जाता है। थ्रेड्स बैंगल्स फंकी लुक के कारण ज्यादा पसंद किया जा रहा है। रेशमी धागे से तैयार किए गए ये बैंगल्स स्ट्रेचेबल होती हैं। इन्हें सभी ड्रेसअप के साथ आसानी से कैरी किया जा सकता है। ये बैंगल्स इंडो वेस्टर्न लुक मिलता है। जींस के साथ इनको पहनकर फंकी लुक पाया जा सकता है। लाइट वेटेड होने की वजह से भी यह काफी लोगों की पसंद बन रहे हैं।

No comments: