Thursday, January 20, 2011

हॉट हेयर स्टाइल्स

लंबे लहराते बालों को डिफरेंट हेयर स्टाइल्स से सजाकर आकर्षक बना सकते हैं। इस वर्ष लंबे बालों में डबल नॉट और रिवर्स फ्रेंच का चलन रहेगा। रफ लाइफ स्टाइल को फॉलो करने वाली महिलाएं डबल नॉट को खासा पसंद करेंगी। इसमें बालों को दो भागों में बांटकर दो नॉट लगाकर बाकी के बालों को खुला छोड़ दिया देंगी। इस सेन्सुअस हेयर स्टाइल में किसी प्रकार की फैशन एक्सेसरीज की आवश्यकता नहीं पड़ती है। यंग गर्ल्स रिवर्स फ्रेंच से अपने बालों को सजाएंगी। शॉर्ट हेयर को पसंद करने वाली महिलाएं अपने बालों में वेवी लुक देंगी या यूं कह लें कि ये वर्ष वेवी हेयर का होगा। बॉब कट और सिम्पल हेयर्स अब बीते जमाने की बातें हो गई हैं।
ट्रेंडी हेयर कट : बालों के रखरखाव को लेकर महिलाएं काफी सजग रहती हैं। सही समय पर ट्रिमिंग से लेकर कलरिंग तक सभी व्यवस्थाएं करने में वे तत्पर रहती हैं। अब इस बार जब आप बाल कटवाने के लिए पार्लर का रुख करें, इससे पहले यह जान लें कि कौन सा हेयरकट स्टाइल ट्रेंड में रहेगा? इस बार 60 और 70 के दशक की हेयरस्टाइल ही ट्रेंडी रहेंगे। साधना कट को बालीवुड की हीरोइंस भी काफी फॉलो कर रही हैं। सेलिना जेटली से लेकर रानी मुखर्जी तक सभी ने इसको अपनाया है। फ्रिंज/बैग्स का चलन देखने को मिलेगा। शॉर्ट हेयर्स की शौकीन महिलाएं फ्रिंज कट के हेयर स्टाइल को फॉलो करेंगी। इसके अलावा बॉय कट हेयर स्टाइल का क्रेज भी है, ऐसे में पिक्सी क्रॉप हेयरकट को फॉलो करके स्टाइलिश लुक में नजर आएंगी।
हेयर कलर्स  इन ट्रेंड : काले बालों का चलन अब काफी पीछे छूट गया है। इस वर्ष भी बरगंडी और व्हाइट ब्लांड का जादू चलेगा। इनके साथ रेड कलर भी इस साल ट्रेंड में रहेगा। बरगंडी के डिफरेंट शेड्स के साथ प्लेटिनम ब्लांड का भी जादू सिर चढ़ कर बोलेगा। जहां कॉलेज गोइंग गर्ल्स रेड हेयर कलर का फॉलो करेंगी, वहीं वर्किंग वुमन और हाउस वाइफ बरगंडी का स्टाइल प्रयोग करेंगी।

No comments: