Wednesday, October 20, 2010

बैलीज का डिफरेंट फैशन

यूं तो फैशन में हर नई चीज लोगों के लिए खास होती है, लेकिन यदि कोई पुरानी चीज नए स्वरूप में वापस आ जाए तो कहना ही क्या। कुछ इसी तरह युवतियों के पैरों को सजाने के लिए बैलीज़ का चलन फिर से चल पड़ा है। युवतियां इन बैलीज़ को किसी भी परिधान के साथ मैच करके पूरे शौक से पहन सकती हैं। बस जरूरत है तो अपने लिए आरामदायक और स्टाइलिश बैलीज को बाजार से खरीदने की।
बैलीज़ में स्टाइल पहले बैलीज़ एक ही डिजाइन में आती थीं, बस उनकी हील्स में अंतर होता था, पर अब विभिन्न प्रकार की बैलीज़ मार्केट में आ चुकी हैं। इनमें विथ जिप, बो डिजाइन, फ्रंट ओपन आदि बहुत पॉपुलर हैं।
पैरों को मिलता है नया लुक बाजार में इन दिनों विभिन्न स्टाइल और रंगों में डिजाइनर बैलीज उपलब्ध हैं, जिन्हें कॉलेज गोइंग युवतियां खासा पसंद कर रही हैं। दरअसल बैलीज पार्टी में पहनने के साथ रोज कॉलेज में पहनने में भी आरामदायक होती हैं। खासतौर से युवतियों को काले रंग की बैलीज पसंद आती हैं। ये बैलीज हर किसी मौके पर चलती हैं। किसी भी रंग की ड्रेस हो, काले रंग की बैलीज हर ड्रेस पर फबती हैं। बैलीज़ की एक खासियत और भी है। वो ये कि यह आपको गर्ली लुक देती हैं और इस लुक का चलन इन दिनों बहुत ज्यादा है।
कहीं भी, कभी भी बैलीज़ को किसी भी अ‍ॅकेजन में और कभी भी पहना जा सकता है। वहीं यह जींस, कैप्री, स्कर्ट, मिडी के साथ-साथ सलवार-सूट और साड़ी के साथ भी बहुत उम्दा लगती हैं, इसलिए भी इनकी डिमांड ज्यादा है।

No comments: